Gold Medal 🥇: संगीता बिश्नोई ने जेएनवीयू से प्राणी विज्ञान विषय में ‌स्नातकोत्तर में स्वर्ण पदक जीता

 Gold Medal 🥇: संगीता बिश्नोई ने जेएनवीयू से प्राणी विज्ञान विषय में ‌स्नातकोत्तर में स्वर्ण पदक जीता

Success Story: संगीता बिश्नोई ने जेएनवीयू से प्राणी विज्ञान विषय में ‌स्नातकोत्तर में स्वर्ण पदक जीता


बिश्नोई न्यूज़ डेस्क, बीकानेर। जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर(JNVU) के दीक्षान्त समारोह में कुलपति ने संगीता बिश्नोई को स्वर्ण पदक से सम्मानित किया।


कहते है कि दृढ़ निश्चय व बुलंद हौसलों के साथ अपने लक्ष्य की ओर उड़ान भरने वाले आखिर अपनी मंजिल तक पहुंच ही जाते हैं। कुछ ऐसा ही परिचय जोधपुर शहर की संगीता बिश्नोई ने दिया। संगीता बिश्नोई सुपुत्री श्रीसुखराम बिश्नोई (सेवानिवृत्त वरिष्ठ शाखा प्रबंधक यूनियन बैंक ऑफ इण्डिया) ने जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय, जोधपुर से प्राणी विज्ञान विभाग से एम.एससी (सत्र 2019-21) में विश्वविद्यालय भर में प्रथम स्थान हासिल किया है। संगीता ने यह गौरव स्थान हासिल कर शहर को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में नई उड़ान दी है। 


गौरतलब है कि विश्वविद्यालय का जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय का 17वां दीक्षांत समारोह वर्चुअल रूप से आयोजित किया गया था। शनिवार को कुलपति द्वारा उन विद्यार्थियों को स्वर्ण पदक दिए गए जिन्होंने परीक्षाओं को सर्वोच्च अंकों से उत्तीर्ण किया है।


संगीता बिश्नोई की इस उपलब्धि पर समाज के गणमान्य नागरिकों , शुभचिंतकों व विद्यार्थियों ने उन्हें बधाई देते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की।




0/Post a Comment/Comments

Hot Widget