IPS Prem Sukh Delu Marrige : आईपीएस प्रेमसुख डेलू भानूश्री के साथ बंधे विवाह के बंधन में

 IPS Prem Sukh Delu Marrige : आईपीएस प्रेमसुख डेलू भानूश्री के साथ बंधे विवाह के बंधन में 



भारत के सबसे चर्चित और जांबाज आईपीएस ऑफिसर प्रेमसुख डेलू परिणय के पवित्र बंधन में बंधे। गुरुवार को बीकानेर में आईपीएस प्रेमसुख डेलू की धूमधाम से शादी हुई। बिश्नोई समाज के आदर्श एवं युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत प्रेमसुख डेलू ने अपनी रीति संस्कृति एवं समाज की बेटी से शादी कर आदर्श व्यक्तित्व की मिसाल पेश की है।

 सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर इनकी शादी के फोटोस और वीडियोस वायरल हो रहे हैं लोग इन्हें जमकर बधाइयां प्रेषित कर रहे हैं। 

इनके विवाह समारोह में सूरत के सुविख्यात व्यवसायी डायमंड किंग श्री साव ढोलकिया, कीर्ति दान गढवी, केंद्र व राज्य सरकार के कई मंत्री विधायकगण, प्रशासनिक अधिकारी व समाज के संतों ने सम्मिलित होकर वैवाहिक जीवन का मंगलकामनाएं दी।

रासीसर के प्रेमसुख डेलू की शादी बीकानेर की भानुश्री से हुई है। भानुश्री स्नातक है और वर्तमान में पीएचडी कर रही हैं।

 मूलतः रासीसर बीकानेर के निवासी प्रेमसुख डेलू गुजरात कैडर के आईपीएस है और वर्तमान में अहमदाबाद डीसीपी जॉन सेवन के पद पर सेवारत है।

3 अक्टूबर 1988 को जन्मे प्रेमसुख डेलू ने सफलता दर सफलता हासिल करते हुए आईपीएस बनकर सफलता का सर्वोच्च सोपान हासिल किया। इनका शिक्षा व सेवा के प्रति समर्पण ही था कि महज 6 वर्ष की अवधि में पटवारी से लेकर आईपीएस बने। इन 6 वर्षों में ये 12 नौकरियां लगे। 


1/Post a Comment/Comments

  1. आईपीएस प्रेम सुख डेलू को वैवाहिक जीवन की हार्दिक शुभकामनाएं।

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

Hot Widget