सुधीर बिश्नोई: जेएनवीयू पत्रकारिता विभाग के फाइनल सेमेस्टर में किया टॉप

 सुधीर बिश्नोई ने जेएनवीयू पत्रकारिता विभाग के फाइनल सेमेस्टर में किया टॉप

सुधीर बिश्नोई ने जेएनवीयू पत्रकारिता विभाग के फाइनल सेमेस्टर में किया टॉप



जोधपुर जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पत्रकारिता व जनसंचार विभाग के अंतिम सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम गुरुवार को जारी हुए। विश्वविद्यालय के अंतिम वर्ष के छात्र सुधीर बिश्नोई ने अंतिम सेमेस्टर में 80.08 प्रतिशत के साथ क्लास में टॉप किया। सुधीर बिश्नोई ने बातचीत में बताया कि कोरोना महामारी के चलते हुए विश्वविद्यालय का अंतिम सेमेस्टर काफी प्रभावित रहा फिर भी उन्होंने कड़ी मेहनत व लगन के साथ पढ़ाई में अपना ध्यान केंद्रित रखा। इसी के चलते उन्होंने क्लास को टॉप किया। सुधीर विश्नोई के पत्रकारिता विषय में काफी रूचि है वह हमेशा लिखने तथा बोलने के शौकीन रहे हैं।

पत्रकारिता व जनसंचार के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर परीक्षा में हिस्सा लिया तथा कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए समय पर अपने एग्जाम दिए। जिन से सभी विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय ने अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के एग्जाम करवाए । जबकि प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों को कोविड-19 का पालन करते हुए प्रमोट कर दिया गया।

 सुधीर बिश्नोई अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता तथा पत्रकारिता व जनसंचार विभागाध्यक्ष डॉ. एसके. मीणा, प्रोफेसर हरिदास व्यास, प्रोफेसर कुलदीप मीणा तथा अपने साथी विद्यार्थी खालिद भाटी, अरविंद सिंह राजपुरोहित आदि को दिया।

 सुधीर बिश्नोई का मानना है कि वह हमेशा पत्रकारिता के विद्यार्थियों के साथ अपना संबंध स्थापित रखेंगे तथा विश्वविद्यालय के नियमित विद्यार्थियों के साथ अपना संवाद जारी रखेंगे ताकि विश्वविद्यालय के नए विद्यार्थी आज की वर्तमान पत्रकारिता के बारे में अनुभव प्राप्त कर सकें।


 

Jambh Vani (जम्भ वाणी ) यूट्यूब चैनल

0/Post a Comment/Comments

Hot Widget