IPL में किंग्स इलेवन के रवि बिश्नोई का जलवा बरकरार.

 IPL में किंग्स इलेवन के रवि बिश्नोई का जलवा बरकरार.

IPL में किंग्स इलेवन के रवि बिश्नोई का जलवा बरकरार.


 सनराइजर्स हेदराबाद के खिलाफ रवि बिश्नोई ने चटकाए 3 विकेट


बिश्नोइज़्म, बिकानेर। KXIPvsSRH: आईपीएल 2020 के कल खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के रवि बिश्नोई ने फिरकी के फेर में सनराइजर्स हेदराबाद के शीर्ष तीन बेट्समेन पेवेलियम भेजा. 

 सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को 202 रन का लक्ष्य दिया. हालांकि एक वक्‍त लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद कम से कम 225 का स्‍कोर बनाएगी, लेकिन इसी बीच युवा लेगस्पिनर रवि बिश्‍नोई ने गजब की गेंदबाजी की. रवि बिश्नोई एक ही ओवर में पहले कप्‍तान डेविड वार्नर को आउट किया, उसके बाद शतक को आतुर जॉनी बेयरस्टो को भी पैवेलियम भेज दिया. एक ही ओवर में  2 विकेट गिरने से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दवाब में आ गई. हालांकि आखिरी ओवर में टीम ने जरूर तेजी से रन बनाए. इससे स्‍कोर 200 के पार पहुंच पाया. हालांकि किंग्‍स इलेवन पंजाब यह मैच हार गया . लेकिन रवि बिश्‍नोई ने अपने ओवर में तीन विकेट लेकर सनसनी मचा दी.20 वर्षीय युवा गेंदबाज रवि ने 3 ओवर में 29 रन देकर 3 विकेट लिए. 


रवि बिश्नोई के नाम हुआ खास रिकॉर्ड 


आईपीएल के इतिहास में रवि बिश्नोई दूसरे ऐसे गेंदबाज बन गए हैं जिन्होंने एक ही मैच में वॉर्नर और बेयरस्टो दोनों को आउट किया है. इससे पहले यही कारनामा वर्ष 2019 के आईपीएल में पहली दफा हरभजन सिंह ने एक ही मैच में दोनों बल्लेबाजों को आउट कर किया था.


   रवि बिश्नोई के अब तक के प्रदर्शन से भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा काफी प्रभावित हैं.

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, " इस मैच में रवि बिश्नोई ने गजब की हिम्मत दिखाई है.


रवि बिश्नोई ने खेले गए पांच मैचों में 7 विकेट लिए


रवि बिश्नोई का यह पहला आईपीएल सीजन है. किंग्स इलेवन की तरफ से खेलते हुए रवि बिश्नोई ने अब तक खेले गए 5 मैचों में 7 विकेट लिए है. 



वाट्सऐप पर समाचार पाने के लिए लिंक पर क्लिक कर वाट्सऐप समुह में जुड़े.




0/Post a Comment/Comments

Hot Widget