CI विष्णुदत्त बिश्नोई प्रकरण में महासभा ने मुख्यमंत्री को पत्र के माध्यम से समहती वादों को लेकर चेताया

 

CI विष्णुदत्त बिश्नोई प्रकरण में महासभा ने मुख्यमंत्री को पत्र के माध्यम से समहती वादों को लेकर चेताया

CI विष्णुदत्त बिश्नोई प्रकरण में महासभा ने मुख्यमंत्री को पत्र के माध्यम से समहती वादों को लेकर चेताया  बिश्नोइज़्म, बिकानेर। आज अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक कुलदीप बिश्नोई राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम पत्र जारी किया. सीआई विष्णु दत्त बिश्नोई प्रकरण में सीबीआई जांच व अन्य मुद्दों पर परिवार व महासभा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. राज्य सरकार ने भरोसा दिलाया था कि CI विष्णुदत्त को न्याय मिलेगा व और समाज की ओर से रखी गई सभी मांगों को पूरा किया जाएगा.  कुलदीप बिश्नोई ने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का इस संवेदनशील मुद्दे पर जन भावनाओं को समझे हुए तुरन्त CBI जांच देने पर धन्यवाद ज्ञापित किया.   सीबीआई जांच के अलावा समाज की रखी मांगों को जल्द पूरा करने का किया अनुरोध   कुलदीप बिश्नोई ने कहा श्री विष्णुदत प्रकरण में सीबीआई जांच के अलावा प्रशासन व राजस्थान सरकार ने अन्य किसी भी उस वादे को पूरा नहीं किया गया है, जो विष्णुदत बिश्नोई के परिवार से सरकार ने किए थे.  जो निम्नोकित है:-  सीआई की कॉल डिटेल व कॉल रिकार्डिंग की जांच का ब्योरा  सोशल मीडिया पर जिन लोगों ने दुष्प्रचार किया उनके खिलाफ कार्यवाही राजगढ़ थाने से हटाये गए पुलिसकर्मियों को हटाने के कारणों की जांच   परिवार को 5 करोड़ रूपए की आर्थिक सहायता दिए जाने  सीआई विष्णुदत को शहीद का दर्जा दिए जाने राजगढ़ थाने में विष्णुदत बिश्नोई की प्रतिमा लगाने    विष्णुदत बिश्नोई की पारिवारिक सदस्य को राजपत्रित अधिकारी लगाने.   राजस्थान सरकार की ओर से इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश तो जारी कर दिए गए थे, मगर अभी तक परिवार की अन्य मांगों को पूरा नहीं किया गया.  महासभा संरक्षक ने मुख्यमंत्री से विष्णुदत्त परिवार के परिजनों की मांग, बिश्नोई व समस्त समाजों की भावनाओं को देखते हुए सरकार द्वारा परिजनों से किए गए वादों को जल्द से जल्द पूरा करने का अनुरोध किया.


बिश्नोइज़्म, बिकानेर। आज अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक कुलदीप बिश्नोई राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम पत्र जारी किया. सीआई विष्णु दत्त बिश्नोई प्रकरण में सीबीआई जांच व अन्य मुद्दों पर परिवार व महासभा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. राज्य सरकार ने भरोसा दिलाया था कि CI विष्णुदत्त को न्याय मिलेगा व और समाज की ओर से रखी गई सभी मांगों को पूरा किया जाएगा.

 कुलदीप बिश्नोई ने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का इस संवेदनशील मुद्दे पर जन भावनाओं को समझे हुए तुरन्त CBI जांच देने पर धन्यवाद ज्ञापित किया. 


सीबीआई जांच के अलावा समाज की रखी मांगों को जल्द पूरा करने का किया अनुरोध


 कुलदीप बिश्नोई ने कहा श्री विष्णुदत प्रकरण में सीबीआई जांच के अलावा प्रशासन व राजस्थान सरकार ने अन्य किसी भी उस वादे को पूरा नहीं किया गया है, जो विष्णुदत बिश्नोई के परिवार से सरकार ने किए थे.


जो निम्नोकित है:-


  • सीआई की कॉल डिटेल व कॉल रिकार्डिंग की जांच का ब्योरा
  • सोशल मीडिया पर जिन लोगों ने दुष्प्रचार किया उनके खिलाफ कार्यवाही राजगढ़ थाने से हटाये गए पुलिसकर्मियों को हटाने के कारणों की जांच
  • परिवार को 5 करोड़ रूपए की आर्थिक सहायता दिए जाने
  • सीआई विष्णुदत को शहीद का दर्जा दिए जाने राजगढ़ थाने में विष्णुदत बिश्नोई की प्रतिमा लगाने
  • विष्णुदत बिश्नोई की पारिवारिक सदस्य को राजपत्रित अधिकारी लगाने.


 राजस्थान सरकार की ओर से इस मामले में सीबीआई जांच के आदेश तो जारी कर दिए गए थे, मगर अभी तक परिवार की अन्य मांगों को पूरा नहीं किया गया. 

महासभा संरक्षक ने मुख्यमंत्री से विष्णुदत्त परिवार के परिजनों की मांग, बिश्नोई व समस्त समाजों की भावनाओं को देखते हुए सरकार द्वारा परिजनों से किए गए वादों को जल्द से जल्द पूरा करने का अनुरोध किया.


0/Post a Comment/Comments

Hot Widget