कॉन्स्टेबल रामेश्वर बिश्नोई राज्य में 1st रेंक से उपनिरीक्षक चयनित हुए | Bishnoism

 कॉन्स्टेबल रामेश्वर बिश्नोई राज्य में 1st रेंक से
उपनिरीक्षक चयनित हुए।

कॉन्स्टेबल रामेश्वर बिश्नोई राज्य में 1st रेंक से उपनिरीक्षक चयनित हुए।



बिश्नोइज्म बीकानेर। अगर कुछ कर गुजरने की चाह हो तो कोई भी चीज़ नामुमकिन नहीं, इस बात को साबित कर दिखाया हैं बीकानेर के रामेश्वर बिश्नोई ने. रामेश्वर ने राजस्थान की 2016 उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा में पूरे राजस्थान में टॉप किया है. रामेश्वर की मेहनत ने उन्हें एक सिपाही से सीधा अधिकारी बना दिया है. अब उच्च अधिकारियों को सलाम करने वाले रामेश्वर को सब सलाम करेंगे.


कॉन्स्टेबल रामेश्वर बिश्नोई राज्य में 1st रेंक से उपनिरीक्षक चयनित हुए।


मेहनत ओर लगन आपको कहां से कहां पहुंचा देती है, इसका जीता जागता सबूत हैं बीकानेर के नोखा के कूदसु गांव के रहने वाले रामेश्वर विश्नोई. रामेश्वर ने महनत ओर लगन से कुछ ऐसा कर दिखाया है, जो आज सभी के लिए मिसाल बन गए हैं. कल देर रात आए 2016 उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा के रिज़ल्ट में राजस्थान में टॉप कर शहर का ही नहीं, पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है.



जानिए रामेश्वर बिश्नोई के बारे में 

रामेश्वर बिश्नोई बीकानेर के एएसपी कार्यालय में कॉन्स्टेबल पद पर तैनात हैं. अब इस परीक्षा के परिणाम के बाद उनका स्टेटस पूरी तरह बदल गया है. बीकानेर के सभी पुलिस अधिकारियों ने रामेश्वर के इस परिणाम के बाद ख़ुशियां जताई हैं तो वही रामेश्वर का परिवार भी बेहद खुश है. रामेश्वर का कहना है कि लम्बे समय की महनत ओर लगन के बाद ये दिन हासिल हुआ है. आज सभी की दुआएं रंग लाई हैं. 



कहते हैं कि आपका ज्ञान ही आपको अपना हक़ दिलाता हैं और महनत आपको शीर्ष तक पहुंचाती है, रामेश्वर उसी ज्ञान ओर महनत का जीता जागता सबूत हैं.


न्यूज: रोनक व्यास(बीकानेर)


इसे भी पढ़े: Premsukh Delu IPS: गरीब किसान के बेटे का पटवारी से आईपीएस तक का सफर

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Hot Widget