जन्मदिन विशेष : मुकेश डारा ने अपने 29 साथियों के साथ किया रक्तदान

 जन्मदिन विशेष : मुकेश डारा ने अपने 29 साथियों के साथ किया रक्तदान

जन्मदिन विशेष : मुकेश डारा ने अपने 29 साथियों के साथ किया रक्तदान


बिश्नोई न्यूज़ डेस्क, बीकानेर। आजकल के युवाओं को आपने जन्मदिन पर पार्टी करते, डीजे की बीट पर थिरकते तो देखा होगा पर हम आज आपको सकारात्मक पहल वाली खबर से रूबरु करवा रहे हैं। बीकानेर के युवा मुकेश डारा ने अपना जन्मदिन रक्तदान शिविर आयोजित कर मनाया।

कोरोना महामारी के कठिन दौर में रक्तदान किसी की जिंदगी बचा सकता है। ब्लड कैंसर, थैलेसीमिया और दूसरी गंभीर बीमारियों के लिए अस्पतालों में रक्तदान की जरूरत रहती है। इस मुश्किल दौर में टीम लहू एक जिंदगी सिद्दत से रक्तदान कर मरीजों की जान बचाने में लगी है। आज टीम लहू एक जिंदगी के तत्वावधान में युवा मुकेश डारा के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पीबीएम हॉस्पिटल, बीकानेर के ब्लड बैंक में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

  शिविर में 29 यूनिट रक्तदान किया गया व सभी रक्तदाताओं को हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 सागर मेहला

संस्थापक, टीम लहू एक जिंदगी


ये रहे मौजूद

 इस मौके पर छात्रनेता रामदयाल बेनीवाल , पीबीएम हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर इंचार्ज मेवासिंह, शिवप्रताप डारा , घनश्याम सियाग ने रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया मुकेश डारा ने बज्जू पंचायत समिति से पधारे सभी रक्तदाताओं का आभार जताया।




ये भी पढ़ें:

☑️ आईएएस परी बिश्नोई जीवन परिचय | IAS PARI BISHNOI BIOGRAPHY

1/Post a Comment/Comments

एक टिप्पणी भेजें

Hot Widget