स्वर्ण पदक: महेश धारणियां ने यूथ नेशनल गेम्स गोल्डन कप-2020 की गोला फेंफ प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

 स्वर्ण पदक: महेश धारणियां ने यूथ नेशनल गेम्स गोल्डन कप-2020 की गोला फेंफ प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक


स्वर्ण पदक: महेश धारणियां ने यूथ नेशनल गेम्स गोल्डन कप-2020 की गोला फेंफ प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक


बिश्नोई न्युज डेस्क, बिकानेर। हाल ही में देश की राजधानी नई दिल्ली में आयोजित "यूथ नेशनल गेम्स गोल्डन कप-2020" प्रतियोगिता संपन्न हुई है। यूथ नेशनल गेम्स गोल्डन कप-2020 में राजस्थान राज्य का प्रतिनिधित्व करते हुए सावंतसर गांव के महेश कुमार धारणियां ने गोला फेंक प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक जीता।

 "यूथ नेशनल गेम्स गोल्डन कप-2020" 28 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक नई दिल्ली के मर्दर खजानी कॉन्वेंट स्कूल मुंगेशपुर में  आयोजित हुआ। इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान के महेश कुमार धारणियां ने गोला फेंक में स्वर्ण पदक जीता।

 महेश कुमार धारणीयां मूलत: बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ उपखण्ड के निकटवर्ती गांव सावंतसर के रहने वाले है। धारणीयां ने स्वर्ण पदक हासिल राज्य के साथ क्षेत्र व समाज का नाम रोशन किया। इस पर क्षेत्र के खेल प्रेमियों में खुशी है महेश कुमार धारणियां को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई देने वालों का तांता लग गया।


महेश कुमार धारणीयां: बिकानेर के एकमात्र खिलाड़ी जिन्होंने प्रतियोगिता में भाग लिया 


 महेश कुमार धारणियां बिकानेर जिले से एकमात्र खिलाड़ी है जिन्होंने गोला फेंक प्रतियोगिता में भाग लिया। देशभर के  करीब बीस राज्यों से विभिन्न एथेलेटिक्स खेलों में भाग लेने खिलाड़ी पहुंचे थे। 

इस प्रतियोगिता के गोला फेंक में स्वर्ण पदक जीतने पर महेश कुमार के पिता शंकरलाल धारणियां ने अपने पुत्र की विशेष उपलब्धि पर प्रसन्नता जताई।

 



इसे भी पढ़े: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2020 के एडमिट कार्ड जारी किये गए, जिनकी परीक्षा 6, 7 नवम्बर को है वो ही कर पाएंगे डाउनलोड



0/Post a Comment/Comments

Hot Widget