अर्जुन अवार्डी पहलवान कृपाशंकर जब दिल्ली की रामलीला में बने मारीच

 अर्जुन अवार्डी पहलवान कृपाशंकर जब दिल्ली की रामलीला में बने मारीच 



इंदौर अर्जुन अवार्डी के नाम से विख्यात पहलवान कृपाशंकर बिश्नोई बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं. कुश्ती के अखाड़े से लेकर रामलीला  में अपने दमदार अभिनय से कृपाशंकर ने सबको प्रभावित किया है.

आपको बता दें दंगल फिल्म के किरदारों को गढ़नें में कृपाशंकर ने अपनी अहम भूमिका निभाई थी.फिल्म में  बिश्नोई ने आमिर खान व अन्य कलाकारों को कुश्ती के दावपेंच सिखाए थे.


वर्ष 2016 में दिल्ली की प्रसिद्ध रामलीला में मारिच का किरदार निभाया 


दिल्ली की लव-कुश रामलीला में बॉलीवुड और खेल की दुनिया के कई सितारे अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेर चुके है. इन स्टार खिलाडियों और कलाकारों के किरदार निभाने के कारण रामलीला देखने बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं और खेल से जुड़े लोग उमड़ते हैं.

पहलवान कृपाशंकर बिश्नोई का अभिनय देखने दिल्ली देहात अखाड़ों से बड़ी तादात में पहलवान पहुंचे थे. 3 अक्टूम्बर 2016 देर रात हुई रामलीला में मारीच का अहम किरदार निभाने मंच पर उतरे इंदौर के अर्जुन अवार्डी पहलवान कृपाशंकर बिश्नोई ने बेहतरीन अभिनय कर वाहवाही लुटी थी.  लवकुश रामलीला में सुबाहु बने बालीवुड के मशहूर हास्य अभिनेता असरानी के साथ कृपाशंकर बिश्नोई ने मारीच के किरदार को बहुत ही सहज तरीके से निभाया. दोनों का आपसी डायलॉग टाइमिंग, सामंजस्य और तालमेल बहुत अच्छा रहा. लवकुश रामलीला के निर्देशक परवेज ने भी दोनों के कार्य को सराहा व क्रेन के साथ हवा के करतब दिखाने वाले दर्शय की तारिफ करते हुए कृपाशंकर को बधाई दी. 

0/Post a Comment/Comments

Hot Widget