IPL 2020 रवि बिश्नोई ने किया ड्रीम डेब्यु पहले स्पेल में 4 ओवर में 22 रन दिए और 1 विकेट लिया | Bishnoism

IPL 2020 रवि बिश्नोई ने किया ड्रीम डेब्यु.

IPL 2020 रवि बिश्नोई ने किया ड्रीम डेब्यु पहले स्पेल में  4 ओवर में 22 रन दिए और 1 विकेट लिया | Bishnoism

IPL 2020 रवि बिश्नोई ने किया ड्रीम डेब्यु.



Ravi Bishnoi  ने आईपीएल के पहले स्पेल में  4 ओवर में 22 रन दिए और 1 विकेट लिया.




आईपीएल 2020 के अपने पहले ही मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को डेब्यू करने का मौका दिया.


IPL 2020 DC vs KXIP: आईपीएल 2020 के दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. पंजाब ने इस मैच में अंडर19 विश्वकप के स्टार गेंदबाज रवि बिश्नोई डेब्यू करने का मौका मिला. रवि बिश्नोई के लिए IPL डेब्यू यादगार रहा है.


कमाल गेंदबाजी से किफायती साबित हुए रवि बिश्नोई


रवि बिश्नोई ने गेंद से गजब धमाल किया . दिल्ली के बल्लेबाज़ों को अपनी फिरकी में उलझाकर 20 साल के इस युवा स्पिनर ने चार ओवर में 22 रन देकर एक विकेट हासिल किया. बिश्नोई ने अपनी जादुई गुगली से विस्फोटक ऋषभ पंत को क्लिन बॉल्ड किया.


रवि बिश्नोई U19 वल्ड कप में भी सर्वश्रैष्ठ गेंदबाज साबित हुए थे.


रवि ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में 3.48 के इकोनॉमी से कुल 17 विकेट अपने नाम किये थे. क्रिकेट के प्रति गजब का जूनुन रखने वाले इस युवा स्पिन गेंदबाज को अंडर-16 और अंडर-19 क्रिकेट  ट्रायल में नाकामी का सामना करना पड़ा था.  इसके बाद रवि को सन 2018 में जयपुर में राजस्थान रॉयल्स टीम ने नेट सेशन में गेंदबाजी के लिए बुलाया.  इसके बाद रवि बिश्नोई की प्रतिभा को पहचान मिली.



किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनील कुंबले के मार्गदर्शन में खेल रहे हैं रवि आईपीएल



किंग्स इलेवन पंजाब के कोच है अनील कुंबले! ऐसे में रवि बिश्नोई के लिए अपने आइडल गुगली मास्टर भारत दिग्गज स्पीनर कुंबले के निर्देशन में खेलना बिश्नोई के लिए किसी सपने से कम नहीं है.  बिश्नोई ने अपने व्यक्तव्य में कहा था कि वह कुंबले के मार्गदर्शन में  उनसे फ्लिपर गेंद डालने की कला सीखने की कोशिश कर रहे हैं.


IPL 2020 DC vs KXIP मैच के दौरान रवि बिश्नोई ट्वीटर पर हुए ट्रैंड


आज के दिल्ली डेकर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से डेब्यु कर रहे युवा स्पिनर रबि बिश्नोई माइक्रॉ ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर 7वें नंबर पर ट्रैंड करते रहे.



जाने क्या कहा दिग्गजों ने.


आकाश चौपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा 



IPL = प्रतिभा को अवसर मिलता है। रवि बिश्नोई ने आगे बढ़या है


खेल से हम उसके बारे में क्या सोचते हैं इसकी पुष्टि की. स्वभाव प्रभावशाली होता है। कुंबले के नेतृत्व में कौशल में सुधार जारी रहेगा। बच्चे की तरह


#DCVKXIP # IPL2020





0/Post a Comment/Comments

Hot Widget