फेरों से पहले ही मेहरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई से रिश्ता तोड़ा | Bhavya Bishnoi Mehreen Pirzada Breakup

 फेरों से पहले ही मेहरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई से रिश्ता तोड़ा

फेरों से पहले ही मेहरीन पीरजादा ने भव्य बिश्नोई से रिश्ता तोड़ा

बिश्नोई न्यूज़ डेस्क हिसार। टॉलीवुड अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई ने शादी से पहले ही रिश्ते को समाप्त करने का फैसला किया है।मेहरीन पीरजादा ने ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी। मेहरीन ने लिखा

भव्य बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ने का फैसला किया है और शादी के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है। यह एक ऐसा निर्णय है जो सौहार्दपूर्ण और सर्वोत्तम हित में लिया गया है। मैं दिल से सम्मान के साथ कहना चाहती हूं कि अब से भव्य बिश्नोई, उनके परिवार के किसी सदस्य या मित्र के साथ मेरा कोई संबंध नहीं है। इस संबंध में मैं केवल यही बयान दूंगी और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरी निजता का सम्मान करेगा क्योंकि यह एक बहुत ही निजी मामला है। इस बीच मैं काम करना जारी रखूंगी और अपनी भविष्य की परियोजनाओं और प्रदर्शनों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की उम्मीद कर रही हूं। 


कौन है मेहरीन पीरजादा? 


मेहरीन पीरजादा टॉलीवुड अभिनेत्री है। पीरजादा ने विभिन्न तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। गोकि धनुष की फिल्म पट्टा में अपने शानदार अभिनय से पीरजादा टोलीवुड में लोकप्रिय हो गई अब उनकी गिनती टोलीवुड में सिर्फ की अभिनेत्रियों में होती है। 

आपको बता दें कि मेहरीन पीरजादा और भव्य बिश्नोई ने इसी वर्ष मार्च में जयपुर के किसी किले में अंतरंग किन्तु भव्य सगाई की थी। और अब 4 महीनों में ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। 

मेहरीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भव्य बिश्नोई के साथ सभी फोटोज भी मिटा कर दिए हैं। भव्य की तरफ से अभी तक इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं आया है।


भव्य बिश्नोई के मेहरीन पीरजादा के साथ सगाई को लेकर बिश्नोई समाज था खफा


भव्य बिश्नोई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल बिश्नोई के पोते व कुलदीप बिश्नोई के पुत्र है। विगत लोकसभा चुनावों में भव्य कॉन्ग्रेस की टिकट पर हिसार लोकसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ चुके जिसमें उन्हें शिकस्त मिली थी। भव्य बिश्नोई के इस फैसले से संपूर्ण विश्नोई समाज भव्य व उनके परिवार विरुद्ध आन खड़ा हुआ था। बिश्नोई समाज के लोगों में समाज के शीर्ष नेतृत्वधारी के परिवार अंतर्जातीय रिश्ते को लेकर विरोध देखने को मिला। 

समाज के लोगों ने एक स्वर में कुलदीप बिश्नोई व उनके परिवार का विरोध किया। कुलदीप बिश्नोई के महासभा के संरक्षक रहते हुए लिए गए बिश्नोई रत्न को वापस लौटाने की मांग ने भी जोर पकड़ा। 


अब मेहरीन पीरजादा की तरफ से सगाई तोड़ने के संबंध में ट्विटर पर जानकारी जारी करने के बाद अचानक से समाज में लोगों द्वारा सोशल साइट पर अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। 


कुछ लोग लिख रहे हैं:

अगर समाज में रिश्ता होता तो‌ ऐनकेन प्रकारेण रिश्ते को बचाया जा सकता था। मगर अब 🤔 करें तो क्या करें! 😌 किसी रिश्तेदार या पंच से दबाव देकर तो रिश्ता बचाया नहीं जा सकता!

ना घर के, ना घाट के, 

महरीन चली रिश्ता काट‌ के!🙃



वहीं कई लोगों का कहना है कि यह सिर्फ राजनीतिक दिखावा है। हरियाणा में आने वाले चुनावों को लेकर समाज से वोट बटोरने का नया पैंतरा मात्र है। जिस प्रकार भव्य के पिता अपने राजनीतिक फायदे के लिए चौधरी भजनलाल द्वारा खड़ी की गई राजनीतिक पार्टी हजका को छोड़कर कांग्रेस फिर बीजेपी और अब उन्हें कांग्रेस का दामन थामा है उसी प्रकार यह है राजनीतिक महत्वाकांक्षा और अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा से उखड़ते पावों को बचाने के लिए किया गया प्रयास मात्र है।


2/Post a Comment/Comments

  1. महरीन का स्वागत योग्य कदम है। मगर संरक्षक महोदय का क्या! उन्हें समाज के सामाजिक व सांस्कृतिक मूल्यों से कोई लेनादेना नहीं है।

    जवाब देंहटाएं
  2. पीरजादा ने बिश्नोई समाज के रोष को दिल से लेते हुए बहुत ही अच्छा निर्णय लिया है।

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

Hot Widget